सीबीआई ने की अनुराग तिवारी के परिजन और दोस्तों से पूछताछ

Anurag Tiwari

सीबीआई ने की अनुराग तिवारी के परिजन और दोस्तों से पूछताछ. आईएएस अनुराग तिवारी की मौत की जांच कर रही सीबीआई ने बहराइच स्थित अनुराग के पैतृक आवास पहुंची। इस दौरान सीबीआई ने अनुराग के दोस्तों से पूछताछ करने के साथ घरवालों से भी जानकारी जुटाई। अधिकारियों ने अनुराग से जुड़े दस्तावेज और उनकी घरवालों से व्हाट्स एप पर हुई चैटिंग की डिटेल भी ली है।

यह भी पढ़े:-नरेन्द्र मोदी को डोनाल्ड ट्ंप ने मुलाकात से पहले दिया ये तोहफा

यह है मामला आईएएस अनुराग तिवारी का शव 17 मई की सुबह हजरतगंज में मीराबाई मार्ग पर स्टेट गेस्ट हाउस के पास मिला था। वह मसूरी से ट्रेनिंग प्रोग्राम पूरा करके लखनऊ आए थे और अपने बैच मेट एलडीए वीसी प्रभु एन. सिंह के साथ स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरे थे। राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम में दम घुटने से मौत होने की पुष्टि हुई थी। हालांकि दम किन परिस्थितियों में निकला था, पोस्टमार्टम में यह स्पष्ट नहीं हो पाया था। इस मामले में अनुराग के भाई ने हजरतगंज कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े:-योगी आदित्यनाथ 9 जुलाई को शहीद शुक्ला के परिजनों से करेंगे मुलाकात

दोस्तों से अनुराग की आदतों के बारे में पूछा बहराइच पहुंची सीबीआई ने अनुराग के पिता, माता, भाई व भाभी से पूछताछ की। इस दौरान टीम को पता चला कि अनुराग के सबसे करीबी दोस्त एनके शुक्ला और आशीष जायसवाल हैं। इस पर सीबीआई ने उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया। करीब साढ़े तीन घंटे तक वहां रुके अधिकारियों ने एनके शुक्ला व आशीष से अनुराग की निजी जिंदगी से सम्बंधित जानकारी जुटाई। सीबीआई ने उनसे अनुराग की आदतों के बारे में भी पूछताछ की। पूर्व में मामले की जांच कर रही एसआईटी के साथ बंगलुरु गए अनुराग के भाई मयंक तिवारी ने बताया था कि वह अनुराग से जुड़े कुछ अहम दस्तावेज लाए हैं। सीबीआई ने मयंक से यह तमाम दस्तावेज ले लिए। इसके बाद सीबीआई की टीम वहां से रवाना हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GALIYARA