बसपा बनाएगी नई रणनीति, मायावती ने अहम बैठक बुलाई

बसपा

बसपा बनाएगी नई रणनीति, मायावती ने अहम बैठक बुलाई.राज्यसभा के सदस्य पद से इस्तीफा देने के बाद मायावती अब अपनी नई रणनीति तैयार करेंगी. पहली बार बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने 23 जुलाई को दिल्ली में पार्टी के सभी नेताओं की बैठक बुलाई है. जहां आगे की रणनीति तैयार की जाएगी. वहीं बैठक के बाद मायावती कुछ बड़े एलान भी कर सकती है.

यह भी पढे़:-भाजपा विधायक के घर दुष्कर्म का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

बता दें, कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने राज्यसभा सांसदों, विधायकों, जोन इंचार्ज, जिलाध्यक्ष समेत पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं को दिल्ली तलब किया है. माना जा रहा है कि राष्ट्रीय स्तर की इस बैठक में मायावती आगामी रणनीति तय करेगी.

गौरतलब है कि दलितों के मुद्दे पर राज्यसभा में बात रखने का मौका न मिलने से नाराज बसपा प्रमुख ने पिछले दिनों अपनी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. गुरुवार को उनका इस्तीफा स्वीकार होने के बाद मायावती ने दिल्ली में ही रविवार को उत्तर प्रदेश के साथ ही दूसरे राज्यों के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है.

सूत्रों का कहना है दलितों के मुद्दे पर बसपा प्रमुख द्वारा इस्तीफा देने की बात को अब गांव-गांव तक पहुंचाने की तैयारी है. बसपा प्रमुख ने राज्यसभा में जो बोला उसे सोशल मीडिया आदि पर वीडियो के जरिए दलितों के बीच पहुंचाकर यह संदेश देने की कोशिश है कि मायावती ही उनकी सच्ची हितैषी हैं. दलितों की लड़ाई लडऩे के लिए बसपा प्रमुख ने अपने पद की परवाह नहीं की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GALIYARA