लखनऊ। थप्पड़ मारने वाले भाजपा विधायक को योगी ने किया तलब

yogi government

लखनऊ। भाजपा विधायक श्रीराम सोनकर को मुख्यमंत्री ने तलब कर अपनी नाराजगी जता दी है। हालांकि भाजपा विधायक की योगी से साथ मुलाकात नहीं हो पायी। लेकिन योगी ने जता दिया कि वह किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेने देंगे।

यह भी पढ़े:- योगी को योग गुरू बाबा ने सिखाया योग
राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में टीएसआई के साथ बदसलूकी और होमगार्ड को थप्पड़ जड़ने के मामले में गंभीर रुख अख्तियार करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मऊ के बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर को तलब कर लिया। सीएम के आदेश के बाद विधायक एनेक्सी पहुंचे. हालांकि इस दौरान उनकी सीएम से मुलाकात नहीं हो सकी क्योंकि सीएम लगातार दूसरी मीटिंगों में व्यस्त ​रहे।

यह भी पढ़े:-फिर विवादों में योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह
मंगलवार को ट्रैफिक होमगार्ड ने विधायक जी को वन वे रूट पर चलने से मना किया. जिसके बाद भड़के बीजेपी विधायक ने न सिर्फ होमगार्ड से बदतमीजी की, बल्कि थप्पड़ भी जड़ दिया. आरोपी श्रीराम सोनकर मऊ के मुहम्मदाबाद-गोहना सीट से बीजेपी का विधायक है। इस मामले में मामले में आईजी रेंज ने एसएसपी को निर्देश देते हुए कहा​ कि वो जल्द से जल्द आरोपी विधायक के खिलाफ एक्शन लें।

यह भी पढ़े:-उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सचिव सुरेश चंद्र यादव निलंबित

आईजी जेएन सिंह ने एसएसपी को निर्देश दिए हैं कि कार्रवाई में कोई कोताही न बरती जाए और आरोपी के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएं।उधर इस संबंध में कैबिनेट बैठक के बाद प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कानून व्यवस्था सभी के लिए समान है. इसका उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा चाहे वह पार्टी के अंदर से ही ​क्यों न किया गया हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GALIYARA