11 महीने बाद एक साथ मंच पर दिखे मुलायम अखिलेश

अखिलेश

11 महीने बाद एक साथ मंच पर दिखे मुलायम अखिलेश.  समाजवादी परिवार में अब सब कुछ ठीकठाक चल रहा है। करीब ग्यारह महीने से चली आ रही रार के अब खत्म होने की उम्मीद की जा सकती है। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अध्यक्ष अखिलेश यादव आज करीब ग्यारह महीने के बाद सार्वजनिक मंच पर एक साथ दिखे। हालांकि इस मंच पर शिवपाल सिंह यादव का ना आना चर्चा का विषय बना रहा है।

मौका था डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम का। जिसमें करीब 11 महीने बाद मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव एक साथ सार्वजनिक मंच पर दिखाई दिए। लोहिया पार्क में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में मुलायम सिंह यादव पहले पहुंचे। इसके बाद पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने सबसे पहले पिता मुलायम का आशीर्वाद लिया। अखिलेश ने पिता मुलायम के पैर छूए। मुलायम के लिए अखिलेश ने कहा कि नेताजी ने लोहिया पार्क में आकर हम सबको आशीर्वाद दिया।

इस दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से कोई भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ। बिना किसी तैयारी के केंद्र सरकार ने जीएसटी लागू कर दिया। उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव के दबाव की वजह से बीजेपी बैकफुट पर आ गई है। वहीं योगी सरकार पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में बिजली की व्यवस्था चरमरा गई है। लोहिया वाली जो बस हमने दी थी, उसी का कलर बदल दिया। अभी तक कोई टेंडर नही निकला तो कहां से नई बस ले आये। अयोध्या में अस्पताल के शिलापट हटाए जाने पर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी अगर हमारे पत्थर हटाएगी तो हम सरकार हटा देंगे। उन्होंने कहा कि देश तभी तरक्की करेगा, जब वो समाजवादी विचारधारा पर चलेगा। समय-समय पर चीज़ें बदली होंगी, लेकिन समाजवादी विचारधारा नहीं बदली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GALIYARA