मैट्रीमोनियल साइट में संभल करें दोस्ती, हो सकते ठगी का शिकार

मैट्रीमोनियल

मैट्रीमोनियल साइट में संभल करें दोस्ती, हो सकते ठगी का शिकार.द्वारका नार्थ थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने मैट्रीमोनियल साइट पर खुद को फिल्म निर्माता के तौर पर रजिस्टर किया। इसके बाद इसी साइट पर एक महिला से दोस्ती की और उसके भाई को नरसी मोनजी प्रबंधन संस्थान, मुंबई में दाखिला दिलाने के नाम पर 17 लाख 70 हजार रुपये ठग लिए। यह रकम उसने अय्याशी में उड़ाई।

यह भी पढ़े:-पूजा सामाग्री में नहीं लगेगा जीएसटी

पुलिस ने आरोपी अभिषेक जेठालाल सांघवी को महाराष्ट्र के थाणो से गिरफ्तार कर लिया है। वह गुजरात के कच्छ का रहने वाला है। डीसीपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि दिल्दी की द्वारका निवासी एक महिला ने शिकायत में बताया कि उसका अपने पति से तलाक से जुड़ी प्रक्रिया चल रही है। इसी दौरान अभिषेक शादी डॉट कॉम के माध्यम से उसके संपर्क में आया। दोनों में बातचीत होने लगी। महिला ने उसे बताया कि उसका भाई अच्छे इंस्टीट्यूट से एमबीए करना चाहता है।

अभिषेक ने कहा कि वह उसे अच्छी जगह पर दाखिला दिला देगा, इसके लिए कुछ पैसे देने होंगे। महिला से उसने 17 लाख 70 हजार रुपये ऐंठ लिए और नकली रसीद दी। इसके बाद से उसका मोबाइल फोन बंद आने लगा। महिला को जब ठगी का एहसास हुआ तो उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

डीसीपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि जांच के लिए द्वारका नॉर्थ थाने के एसएचओ जसमोहिंदर सिंह की देखरेख में टीम बनाई गई। टीम ने मैट्रीमोनियल साइट से आरोपी के बारे में जानकारी इकट्ठा की। सर्विलांस की मदद से थाणो में आरोपी की लोकेशन के बारे में पता चला। इसके बाद एक टीम ने थाणो से उसे दबोच लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GALIYARA