योगी ने दी उग्र शिक्षामित्रों को सख्त चेतावनी

बिल गेट्स

योगी ने दी उग्र शिक्षामित्रों को सख्त चेतावनी.शिक्षामित्रों द्वारा राज्य में किए जा रहे उग्र प्रदर्शन पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रूख अपनाते हुए चेतावनी दी है कि वह कानून को अपने हाथ में न ले। उन्होंने कहा कि सरकार इसके लिए बीच का रास्ता निकालने का प्रयास कर रही है और शिक्षामित्र तोड़फोड ना करें और स्कूलों में पढ़ाएं।

यह भी पढ़े:-दरोगा भर्ती रद्द, एसटीएफ करेगी जांच

विधान परिषद में चर्चा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शिक्षामित्र किसी के बहकाबे में आकर कानून को हाथ में न लें वर्ना व्यवस्था बनाए रखने ल‌िए हमें कदम उठाना पड़ेगा। सीएम ने ये भी कहा क‌ि पिछली सरकारों ने गलत किया है। शिक्षामित्रों के समायोजन में ही गलती थी।

विपक्ष शिक्षामित्रों को वोटबैंक मानता है। उन्होंने कहा क‌ि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। सरकार रास्ते तलाश रही है। अपर मुख्य सचिव को शिक्षामित्रों के प्रतिवेदन लेकर सरकार के साथ बैठने का आदेश दिया गया है। योगी ने कहा क‌ि जब सरकार इस द‌िशा में व‌िचार कर रही है तो सड़कों पर ह‌िंसा अच्छी बात नहीं है।

ह‌िंसा का श‌िकार न‌िर्दोष लोग होंगे तो सरकार भी कदम उठाएगी। उन्होंने श‌िक्षाम‌ित्रों को ह‌िदायत दी की ह‌िंसा न करें बल्क‌ि स्कूलों में जाकर पढ़ाएं। लोकतांत्रिक तरीके से बात रखेंगे तो सुनी भी जाएगी। सरकार व‌िपक्ष की धमकी से डरने वाली नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GALIYARA