सऊदी अरब का राजकुमार जुएं में हार गया पांच बीबी

सऊदी अरब

सऊदी अरब का राजकुमार जुएं में पांच बीबियों का हार गया.इनकी कीमत 160 करोड़ रूपए लगाई गयी। सऊदी अरब के राजकुमार माजिद बिन अब्दुल्लाह बिन अब्दुल अजीज ड्रग्स, जुए और शानो-शौकत को लेकर पूरी दुनिया में मशहूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले माजिद मिस्र के सिनई ग्रैंड कसीनो में पोकर खेलने पहुंचे थे। राजकुमार ने गेम खेलना शुरू किया तो एक के बाद एक गेम हारते चले गए। माजिद पहले अपने पास मौजूद सारी रकम हारे। कसीनो के डायरेक्टर अली शमून ने बताया कि जब राजकुमार अपनी सारी रकम हार गए तो उन्होंने साथ में मौजूद पांच पत्नियों को भी 160 करोड़ रुपए की रकम के बदले दांव पर लगा दिया। लेकिन वे उन्हें भी हार गए।

यह भी पढ़े:-सहारनपुर हिंसा में भाजपा ने अपने ही सांसद को किया कठघरे में

इसके बाद बिना पत्नियों को लिए चलते बने। इस कसीनो में राजकुमार माजिद हफ्ते भर रुके थे। वह अनलिमिटेड स्टेक्स वाली पोकर टेबल पर खेल रहे थे। यह कोई पहला मौका नहीं है, कसीनो में लोग पैसे का गेम खेलते रहते हैं। पैसे के अलावा यहां लोग ऊंट और घोड़े दांव पर लगाते हैं और बाद में उन्हें छुड़ा भी लेते हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी ने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया हो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार की इस हरकत से सऊदी सरकार शर्मिंदगी महसूस कर रही है, लेकिन सरकार की ओर से इस बारे में कोई बयान या प्रतिक्रिया नहीं जारी की गई है।

अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि क्या राजकुमार की पत्नियों को सऊदी अरब लौटाया जाएगा। ये भी संभावना है कि सऊदी रॉयल फैमिली पैसा चुकाकर मामला खत्म कर दे। वहीं, मिस्र के विदेश मंत्री सामेह शोकुरी का कहना है कि उनकी सरकार सऊदी महिलाओं को उनके देश भेजने के सभी संभव प्रयास करेगी। जल्द से जल्द उनके पति द्वारा हारी गई रकम को चुकाकर उन महिलाओं को छुड़ा लिया जाएगा। राजकुमार इससे पहले भी कई मामलों में विवादों में रह चुके हैं। 2015 में उन पर पुरुष सहयोगी के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GALIYARA