Astro Tips: कर्क और सिंह राशि में इसी माह होने वाला है बड़ा परिवर्तन, जानिए इसके असर के बारे में

Astro Tips:कर्क राशि और सिंह राशि में बदलाव होने जा रहा है। इन राशियों में पारगमन का असर मेष से मीन राशि में रहेगा। जानिए राशियों पर होने वाले असर के बारे में.........

Astro Tips: कर्क और सिंह राशि में इसी माह होने वाला है बड़ा परिवर्तन, जानिए इसके असर के बारे में

Astro Tips: जुलाई का महीना खास है। आने वाले 5 दिनों में कर्क और सिंह राशि में ग्रहों की चाल बदलने वाली है। कर्क और सिंह राशि में राशियों के परिवर्तन का असर मेष से मीन राशि में रहेगा।

सिंह राशि में मंगल का पारगमन 

सिंह राशि में मंगल का पारगमन (Transit) अब शुरू होगा। वर्तमान में मंगल सूर्य के साथ संयोग बनाकर कर्क राशि में बैठा है। पंचांग के अनुसार सिंह राशि में मंगल का पारगमन मंगलवार, 20 जुलाई  को शाम 05.21 बजे होने जा रहा है। मंगल 06 सितंबर 2021 तक सिंह राशि में रहेगा। इसके बाद मंगल कन्या राशि में अपनी राशि बदल देगा।

सिंह राशिफल

सिंह राशि में मंगल का पारगमन (Transit) मिले-जुले परिणाम देगा। मंगल के साथ शुक्र की उपस्थिति के कारण विलासिता जीवन में वृद्धि होगी। यह योग करियर और नौकरी में अच्छे परिणाम दे सकता है। जिसके कारण उच्च पदों पर आसीन लोगों को लाभ मिलेगा। मंगल से अहंकार बढ़ सकता है। इसलिए सिंह राशि वाले सावधान रहें। इसके साथ-साथ विवाद और तनाव (controversy and tension) की स्थिति को पैदा न होने दें। बड़े भाइयों का सम्मान करें। महिलाओं को उचित सम्मान दें।

कर्क में बुध का पारगमन

पंचांग के अनुसार 25 जुलाई 2021 को रविवार को सुबह साढ़े 11 बजे बुध की राशि कर्क राशि में बदलाव होने जा रहा है। सूर्य पहले से ही कर्क राशि में बैठा है। कर्क राशि में सूर्य और बुध के संयोजन से बुधादित्य योग बनेगा। ज्योतिष शास्त्र में बुधादित्य योग को बहुत ही शुभ योग माना गया है।

ALSO READ: Success in your Career: ज्योतिष के नजरिए से देखें अपने कॅरियर की मंजिल, किस क्षेत्र में होंगे आप सफल

कर्क राशिफल

कर्क राशि में बुधादित्य योग (Buddhaditya Yoga) बनेगा। जिसके कारण यह योग शिक्षा, व्यवसाय और करियर के मामले में विशेष परिणाम देगा। इस दौरान वाणी की मिठास बनाए रखें। सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ की स्थिति रहेगी। मेहनत करने वालों का अपमान न करें। कोई योजना बनाकर काम करें। त्वचा और रक्त से संबंधित रोग परेशान कर सकते हैं।