Bahubali Mohammad Shahabuddin Death: बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत,डीजी जेल ने कंफर्म किया

Bahubali Mohammad Shahabuddin Death: हालांकि तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा है कि सोशल मीडिया और मीडिया में जो खबरें चल रही वह अफवाह हैं। लेकिन ये सच है कि शहाबुद्दीन की हालत गंभीर है। लेकिन अब जेल प्रशासन ने मान लिया है कि उसकी मौत हो गई है।

Bahubali Mohammad Shahabuddin Death: बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत,डीजी जेल ने कंफर्म किया

Bahubali Mohammad Shahabuddin Death: दिल्ली के तिहाड़ जेल के प्रशासन ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के सीवान लोकसभा सीट से पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) की मौत को कंफर्म किया है। जेल प्रशासन का कहना है कि कोरोना वायरस से संक्रमण के कारण शहाबुद्दीन की मौत की खबर सही है। हालंकि जेल प्रशासन सुबह इस बात को खारिज कर रहा था और जेल प्रशासन इस मामले में ज्यादा बताने से इंकार कर रहा है।  असल में हत्या के मामले में दोषी बिहार के बाहुबली शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल प्रशासन द्वारा यह भी कहा गया है कि शहाबुद्दीन की स्थिति गंभीर है।

फिलहाल तिहाड़ जेल के डीजी ने शहाबुद्दीन की मौत सच साबित हुई है। तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुबह कहा था कि सोशल मीडिया और मीडिया में जो खबरें चल रही वह अफवाह हैं। लेकिन अब मान लिया है कि शहाबुद्दीन की मौत हो गई है। पूर्व सांसद का दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज चल रहा था और डॉक्टर कोरोना संक्रमित शहाबुद्दीन के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे थे।

ALSO READ:-Mohammad Shahabuddin Died due to Corona:माफिया डॉन और बाहुबली राजद नेता शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत

लालू का करीबी है शहाबुद्दीन

बिहार के सीवान लोकसभा सीट से चार बार सांसद रहे बाहुबली शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin)  की गिनती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी नेताओं में होती थी। शहाबुद्दीन  को अदालत ने हत्या के एक मामले में दोषी ठहराया था। सजायाफ्ता शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin)  दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहा था। आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर शहाबुद्दीन के निधन की खबरें आ रही थीं। वहीं तिहाड़ जेल में भी कोरोना पैर पसार रहा है। कई कैदी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जेल प्रशासन ने तिहाड़ जेल के कैदियों को कोरोना वैक्सीन लगाने की प्रथा शुरू की है।