Bollywood:हॉट एंड सेक्सी उर्वशी रौतेला के इस स्टाइल ने सोशल मीडिया को बना दिया आशिक

Bollywood:उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Bollywood:हॉट एंड सेक्सी उर्वशी रौतेला के इस स्टाइल ने सोशल मीडिया को बना दिया आशिक

Bollywood:बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला अपने खूबसूरत और ट्रेंडी फैशन के लिए जानी जाती है और उनका कातिलाना लुक अकसर सोशल मीडिया और मीडिया में छाया रहता है। चाहे वह गाउन हो, या फिर पारंपरिक स्टाइल। इस बात से कोई इंकार नहीं है कि उर्वशी रौतेला फैशनेबल आउटफिट्स के जरिए लोगों को अपनी ओर खींचती है। 

उर्वशी रौतेला ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की, जिसमें उन्होंने पिछले साल सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी के दौरान पहने गए समान पैटर्न का लहंगा पहना हुआ है। अभिनेत्री का लहंगा रेनु टंडन द्वारा डिज़ाइन किया गया है और उस पर भारी और स्टाइलिश बकाइन रंग चढ़ा हुआ है। उर्वशी ने अपने लुक को कुछ क्लासी इयररिंग्स, चूड़ियों और अंगूठियों के साथ पूरा किया है, जिन्हें शोभा श्रृंगार ज्वैलर्स द्वारा डिजाइन किया गया है।

फिलहाल पिछले दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान और निर्माता किरण राव ने 3 जुलाई को शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की। उनके तलाक की खबर से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है। लेकिन अब उर्वशी रौतेला ने अपना ध्यान खींचा है। इस मामले में उर्वशी ने कहा कि वह इस मामले पर कुछ नहीं कहेंगी क्योंकि यह आमिर और किरण की निजी जिंदगी है और वह किसी की निजता में बाधा नहीं डालना चाहती हैं। 

ALSO READ:-Father tried to rape with TV Star: पाकिस्तानी टीवी स्टार एशल फ़य्याज (Eshal Fayyaz) ने खोले जिंदगी के राज

तमिल फिल्म में काम कर रही है उर्वशी

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। यह 'थिरुतु पायले 2' का हिंदी रीमेक है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।