Bureaucracy:बिहार सरकार ने किया पांच आईपीएस अफसरों का तबादला, विनय तिवारी बने भोजपुर के एसपी

Bureaucracy:बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने पुलिस विभाग में बदला किया है। राज्य सरकार ने पटना सेंट्रल और ग्रामीण के एसपी का तबादला कर दिया गया। वहीं राज्य सरकार ने भोजपुर, औरंगाबाद और भागलपुर के एसपी भी बदले गए हैं।

Bureaucracy:बिहार सरकार ने किया पांच आईपीएस अफसरों का तबादला, विनय तिवारी बने भोजपुर के एसपी

Bureaucracy:बिहार सरकार ने राज्य में पांच आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। राज्य सरकार ने पटना के पुलिस विभाग में भी बड़ा फेरबदल हुआ है। पटना सेंट्रल और ग्रामीण के एसपी बदल दिए गए हैं और उनकी जगह पर नए अफसरों को तैनाती दी गई है। जबकि भोजपुर और औरंगाबाद के एसपी को हटा दिया गया। राज्य सरकार ने भोजपुर और औरंगाबाद जिले के एसपी का तबादला कर उन्हें पुलिस मुख्यालय में तैनात किया है। राज्य सरकार ने आज पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादलों के आदेश जारी कर दिए हैं। वहीं राज्य सरकार ने औरंगाबाद और भोजपुर जिले में नए एसपी तैनात थे।

विनय तिवारी का बढ़ा कद

वहीं पटना सेंट्रल के सिटी एसपी रहे विनय तिवारी को भोजपुर का नया एसपी बना कर राज्य सरकार ने उनका कद बढ़ाया है। जबकि वहां पर पहले से तैनात राकेश कुमार दुबे को पुलिस मुख्यालय में तैनात किया गया है। इसके साथ ही पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा को औरंगाबाद का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। जबकि वहां पर सुधीर कुमार एसपी हुआ करते थे।

ALSO READ:-Bureaucracy-DGP-IG Controversy: डीजीपी-आइजी विवाद: केन्द्र की शरण में पहुंचे आईपीएस पूर्ण कुमार

स्वर्ण प्रभात बने भागलपुर के नए सिटी एसपी

राज्य सरकार के नए आदेश के मुताबिक 2017 बैच के आईपीएस अधिकारी विनीत कुमार को पटना का नया ग्रामीण एसपी बनाया गया है। जबकि बरही में एसडीपीओ के पद पर तैनात अंब्रिश राहुल को पटना सेंट्रल का नया सिटी एसपी बनाया गया है। इसके साथ ही पटना में लॉ एंड ऑर्डर के एएसपी रहे 2017 बैच के आईपीएस अधिकारी स्वर्ण प्रभात को भागलपुर का नया सिटी एसपी बनाया गया है।