Bureaucracy:बिहार में नीतीश कुमार सरकार ने बदले 3 जिलों के डीएम समेत 5 आईएएस अफसरों

Bureaucracy:राज्य सरकार के नोटिफिकेशन के मुताबिक मुंगेर, जहानाबाद और सीतामढ़ी के जिलाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।

Bureaucracy:बिहार में नीतीश कुमार सरकार ने बदले 3 जिलों के डीएम समेत 5 आईएएस अफसरों

Bureaucracy: बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) के पांच आईएएस अफसरों का ट्रांसफर किया है। राज्य सरकार ने तीन जिलों के जिलाधिकारियों समेत दो अन्य अफसरों का तबादला कर दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है।

राज्य सरकार के नोटिफिकेशन के मुताबिक मुंगेर, जहानाबाद और सीतामढ़ी के जिलाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। मुंगेर के 2010 बैच के आईएएस रचना पाटिल का तबादला कर सामान्य प्रशासन विभाग का अपर सचिव बनाया गया है। इसके साथ ही 2010 बैच के आईएएस अधिकारी और सामान्य प्रशासन विभाग के अपर सचिव हिमांशु कुमार राय का तबादला जिलाधिकारी जहानाबाद के पद पर किया गया है। 

ALSO READ:-योगी सरकार ने आईपीएस वैभव कृष्ण को किया बहाल, अश्लील वीडियो मामले में हुए थे सस्पेंड

इसी तरह जहानाबाद के जिलाधिकारी नवीन कुमार(2011 बैच) का तबादला कर उन्हें मुंगेर का जिलाधिकारी बनाया गया है। दूसरी ओर सीतामढ़ी की जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा(2014 बैच) का तबादला वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर किया गया है। वहीं वित्त विभाग में संयुक्त सचिव रहे सुनील कुमार यादव(2012 बैच) का तबादला कर सीतामढ़ी का जिलाधिकारी पद पर तैनात किया गया है।