CM Yogi Adityanath: योगी के लव जेहाद पर फंसे LDF और UDF, ईसाई भी दे रहे समर्थन

CM Yogi Adityanath: केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly elections) में प्रचार के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath )ने LDF और UDF को एक ही थाली का चट्टा-बट्टा बताया।

CM Yogi Adityanath:  योगी के लव जेहाद पर फंसे LDF और UDF,  ईसाई भी दे रहे समर्थन

CM Yogi Adityanath: केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly elections) में प्रचार और रोड शो के केरल पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर हिंदू कार्ड खेला। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) ने एलडीएफ और यूडीएफ को एक ही थाली का चट्टा बट्टा बताया। उन्होंने कहा कि कई दशकों से केरल में दोनों दलों की सरकारें बन रही हैं और दोनों सरकारें हिंदुओं के आस्थाओं के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। वहीं केरल में लव जेहाद ( love jihad ) के मामले में ईसाई भी बीजेपी को समर्थन दे रहे हैं। क्योंकि राज्य में न केवल हिंदूओं बल्कि ईसाईयों का भी धर्मांतरण भी कराया जा रहा है।

केरल के काजाकोट्टम में ( Kazhakkottam in Kerala) एक रोड शो करते हुए, योगी आदित्यनाथ ने कहा, "यहाँ हिंदूओं के विश्वास का अपमान किया जा रहा है और रोजगार रोका जा रहा है। सरकार युवाओं के खिलाफ काम कर रही है, जिसके कारण वहां के युवा पलायन कर रहे हैं। ऐसे ही लोग इस बार चुनाव मैदान में भी हैं। योगी आदित्यनाथ ने जनता से विपक्षी दलों के प्रत्याशियों की जमानत जब्त करने का आह्वान किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि कई दशकों से यूडीएफ सरकार बना रही हैं। लेकिन दोनों ही एक सिक्के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि दोनों दलों की राज्य में सरकारे रहीं और ये दोनों ही हिंदूओं के खिलाफ फैसले लेते रहे। दोनों भ्रष्ट हैं। इन दोनों सरकारों ने केरल के लोगों के विश्वास के साथ भी खेला है। अब केरल में NDA सरकार का गठन ही एकमात्र विकल्प है।

लव जेहाद पर कांग्रेस और वामदलों को घेरा

केरल में कथित 'लव जिहाद' (love jihad' in Kerala) के खिलाफ कानून नहीं लाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एलडीएफ और यूडीएफ को घेरा। उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Kerala Chief Minister Pinarayi Vijayan) को अपने कार्यालय पर सोने की तस्करी में शामिल होने का आरोप लगाया। यह मामला भारत के इतिहास की सबसे 'शर्मनाक' घटना है।

कोर्ट की टिप्पणी के बावजूद नहीं बनाया कानून

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 2009 में केरल उच्च न्यायालय ( Kerala High Court) ने लव जिहाद ( love jihad ) के खिलाफ टिप्पणी की थी, लेकिन अब तक राज्य सरकार ने इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। सीएम योगी ने रोड शो में जुटी भीड़ पर कहा, सभी केरलवासियों बहनों और भाइयों को इस बेमिसाल सहयोग के लिए धन्यवाद।

यह खबर भी पढ़ें- Kerala assembly elections: पीएम मोदी LDF और UDF का 'फिक्स मैच'

भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए सहयोग के लिए दिया धन्यवाद

योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर (temple of Maryada Purushottam Prabhu Shri Ram in Ayodhya) के निर्माण के लिए 'श्री राम जन्मभूमि निधि अभियान' (Shri Ram Janmabhoomi Nidhi Dedication Campaign) में भारी समर्थन और सहयोग के लिए केरल के लोगों को धन्यवाद दिया।

योगी को ईसाई दे रहे हैं समर्थन

केरल चुनाव में लव जेहाद के मामले में बीजेपी के लव जेहाद ( love jihad ) के मुद्दे को ईसाई भी समर्थन दे रहे हैं। कई ईसाई संगठनों ने इस मामले में बीजेपी का साथ देने की बात कही है। पिछले दिनों ही कई चर्चों ने बीजेपी के पक्ष में मतदान करने को कहा था।