Corona Newss UP: यूपी में सीएम, डिप्टी सीएम, ब्यूरोक्रेट्स हुए कोरोना संक्रमित, आम लोगों का तो हाल छोड़िए जनाब

Corona Newss UP: यूपी में कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 30 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं।

Corona Newss UP: यूपी में सीएम, डिप्टी सीएम, ब्यूरोक्रेट्स हुए कोरोना संक्रमित, आम लोगों का तो हाल छोड़िए जनाब

Corona Newss UP:  उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। राज्य में सीएम लेकर ब्यूरोक्रेट्स (bureaucrats) कोरोना संक्रमित हो गए है और अब राज्य के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (UP Deputy Chief Minister Dinesh Sharma) भी कोरोना संक्रमित (Corona infected) हो गए हैं। यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया है कि वह और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गए हैं और वह होम आइसोलेशन में हैं। वहीं यूपी में कोरोना के हालत को समझा जा सकता है।

राज्य में पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित (Corona infected) हो चुके हैं और अब डिप्टी सीएम कोरोना संक्रमित हुए हैं। राज्य के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, "आज मेरी और मेरी पत्नी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (Report Positive) आई है और हम लोग होम आइसोलेशन (home isolation) में हैं और डॉक्टर्स की सलाह मान रहे हैं। मेरा निवेदन है कि जो लोग पिछले कुछ समय में मेरे संपर्क में आए हैं और कोविड की लाइडलाइन (Covid Guideline) का पालन करें।

यूपी में एक ही दिन में 30 लाख से ज्यादा मामले

वहीं यूपी में कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 30 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं और इस दौरान राज्य में 187 मरीजों की मौत हो गई। जबकि राज्य में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले राजधानी लखनऊ (capital Lucknow) से आए हैं, जहां लगभग 6 हजार नए मामले पाए गए हैं।

Also Read:-Corona havoc on Bureaucracy: यूपी-उत्तराखंड में डेढ़ IAS-IPS संक्रमित तो बिहार में IAS की मौत

राज्य में दो दर्जन ब्यूरोक्रेट्स संक्रमित

वहीं राज्य में 2 दर्जन से ज्यादा ब्यूरोक्रेट्स (bureaucrats) कोरोना संक्रमित (Corona infected) हुए हैं। राज्य में मुख्य मंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल समेत दो दर्जन ब्यूरोक्रेटस कोरोना संक्रमित हुए हैं।