Dispute Ends in Punjab Congress:क्या पंजाब कांग्रेस में हो गया है All is Well, सिद्धू ने कैप्टन को दिया न्योता

Dispute Ends in Punjab Congress:कांग्रेस हाईकमान की ओर से पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत और कई अन्य नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। हालांकि कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि इस कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव और सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने में अहम भूमिका निभाने वाली प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं।

Dispute Ends in Punjab Congress:क्या पंजाब कांग्रेस में हो गया है All is Well, सिद्धू ने कैप्टन को दिया न्योता

Dispute Ends in Punjab Congress:क्या पंजाब कांग्रेस में चली आ रही घमासान खत्म हो गई है या फिर All is Well है। इसका खुलासा कल होगा। क्योंकि कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह शुक्रवार को आयोजित होने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होंगे। हाल ही में कांग्रेस हाईकमान ने लंबे विवाद के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपी थी। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह इसका विरोध कर रहे थे। वहीं आज पंजाब कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रेसिडेंट कुलजीत नागरा और संगत सिंह गिलजियान ने मोहाली के सिसवान में कैप्टन अमरिंदर सिंह के फार्म हाउस में उनसे मुलाकात कर कल होने वाले कार्यक्रम के लिए न्योता दिया। 

आज नवजोत सिंह सिद्धू की टीम के कार्यकारी अध्यक्षों ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का हस्ताक्षरित निमंत्रण पत्र कैप्टन अमरिंदर सिंह को सौंपा और इसके बाद उन्होंने दावा किया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें कार्यक्रम में आने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू  की ताजपोशी समारोह में कैप्टन अमरिंदर सिंह शामिल होंगे। अगर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को न्योता स्वीकार कर लिया है तो ये माना जा सकता है कि पंजाब कांग्रेस में चली आ रही घमासान खत्म हो गई है और अब आने वाले सीएम और सिद्धू के बीच तनाव कम होगा?

कल होगी सिद्धू की ताजपोशी 

वहीं  कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी का समारोह कल सुबह 11 बजे कांग्रेस भवन में होगा और इस मौके पर सुनील जाखड़ पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष की कमान नवजोत सिंह सिद्धू को सौंपेंगे। वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के विधायकों, सांसदों को चाय के लिए आमंत्रित किया है। यहां पर कैप्टन सभी पार्टी पदाधिकारियों के साथ पंजाब भवन में चाय के लिए जुटेंगे। वहीं पंजाब के कैबिनेट मंत्री और नवजोत सिंह सिद्धू खेमे के नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि सिद्धू की ताजपोशी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

ALSO READ :- Political Turmoil in Punjab Congress:सिद्धू खेमे में जश्न, लेकिन कैप्टन की खामोशी कांग्रेस में किसी बड़े सुनामी के संकेत तो नहीं

कहा जा रहा है कि सिद्धू की ताजपोश में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ उन्हें कुर्सी पर बैठाएंगे और इसके लिए सभी नेताओं, विधायकों और मंत्रियों को इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित कर दिया गया है। वहीं कांग्रेस हाईकमान की ओर से पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत और कई अन्य नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। हालांकि कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि इस कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव और सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने में अहम भूमिका निभाने वाली प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं।