IAS Shailesh Kumar Yadav Suspended: सिंघम स्टाइल वाले डीएम साहब की निकल गई हिटलरी, हुए सस्पेंड

IAS Shailesh Kumar Yadav Suspended:वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएम शैलेश यादव ने भी माफी मांगी। उन्होंने कहा था कि उनका मकसद किसी को अपमानित करना नहीं बल्कि लोगों की भलाई के लिए ऐसा करना था।

IAS Shailesh Kumar Yadav Suspended: सिंघम स्टाइल वाले डीएम साहब की निकल गई हिटलरी, हुए सस्पेंड

IAS Shailesh Kumar Yadav Suspended: सोशल मीडिया में त्रिपुरा सरकार (Tripura Government) पर बढ़ते दबाव के बाद आखिरकार सरकार ने पश्चिमी त्रिपुरा में एक मैरिज हॉल में लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले जिलाधिकारी शैलेश यादव (IAS Shailesh Kumar Yadav) को सस्पेंड कर दिया है। डीएम का वीडियो वायरल होने के बाद अब उसे निलंबित कर दिया गया है। क्योंकि इसको लेकर डीएम की जमकर आलोचना हो रही थी। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने भी मामले में आग लगने के बाद एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी और अब उन्हें निलंबित कर दिया गया है। हालांकि एक न्यूज चैनल से बातचीत में शैलेश कुमार यादव ने कहा कि उन्हें निलंबन का कोई आदेश नहीं मिला है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएम शैलेश यादव (IAS Shailesh Kumar Yadav)  ने भी माफी मांगी। उन्होंने कहा था कि उनका मकसद किसी को अपमानित करना नहीं बल्कि लोगों की भलाई के लिए ऐसा करना था। लेकिन डीएम के जो तेवर थे उसको देखकर हर कोई उनकी आलोचना कर रहा था। इस सिलसिले में मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने घटना के संबंध में मुख्य सचिव मनोज कुमार से रिपोर्ट मांगी थी।

जानें क्या था पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में डीएम शैलेश कुमार यादव (IAS Shailesh Kumar Yadav)  माणिक्य कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकते हुए नजर आए। यही नहीं, उन्होंने दूल्हा और दुल्हन को भी मैरिज हॉल से बाहर निकाल दिया। वायरल वीडियो में, डीएम शैलेश (IAS Shailesh Kumar Yadav)  बहुत गुस्से में दिखाई दिए और मैरिज हॉल पर छापा मारते हुए, डीएम ने कोविड के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने वालों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। यहां तक ​​कि उन्होंने माणिक्य अदालत सहित दो मैरिज हॉल को बंद करने की धमकी दी। त्रिपुरा (Tripura) में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने सात घंटे का नाइट कर्फ्यू लगा रखा है। रात दस बजे से नाइट कर्फ्यू का समय शुरू होता है। 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।

ALSO READ:-DM Shailesh Yadav: क्या डीएम साहब भांग पीकर गए थे शादी रोकने? सीएम का डंडा चला तो मांगने लगे माफी

जानें कौन हैं आईएएस शैलेश कुमार यादव

शैलेश कुमार यादव (IAS Shailesh Kumar Yadav) त्रिपुरा (Tripura) कैडर के आईएएस अफसर हैं और वह यूपी के अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं। वह 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वह इससे पहले अगरतला नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं और वर्तमान में वह पश्चिम त्रिपुरा जिले के डीएम के साथ ही अगरतला स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ भी हैं।