Indian Premier League (IPL 2021): सुपर किंग पहुंची टॉप में, यूं ही नहीं कहते सुपरकिंग्स

Indian Premier League (IPL 2021): धौनी की टीम ने बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में आइपीएल के मैच में सनराइजर्स हैदाराबाद को सात विकेट से एकतरफा अंदाज में हराया।

Indian Premier League (IPL 2021): सुपर किंग पहुंची टॉप में, यूं ही नहीं कहते सुपरकिंग्स

Indian Premier League (IPL 2021): पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स 14 में से छह मैच जीतकर सातवें नंबर पर रही थी। मामूली बदलाव के बाद महेंद्र सिंह धौनी की टीम ने इस सत्र में अब तक छह में से ही पांच मैच जीत लिए हैं और अंक तालिका में नंबर वन पर पहुंच गई है। पिछले साल सीएसके को बूढ़ों की टीम कहा जा रहा था लेकिन इस बार लगातार पांच जीत हासिल करके सीएसके ने साबित कर दिया कि उसे चुका हुआ मानना एक चूक होगी।

धौनी की टीम ने बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में आइपीएल के मैच में सनराइजर्स हैदाराबाद को सात विकेट से एकतरफा अंदाज में हराया। मनीष पांडे और कप्तान डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारियों की मदद से हैदराबाद ने सुपरकिंग्स के खिलाफ मजबूत स्कोर खड़ा किया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 106 रनों की साङोदारी करके टीम को 20 ओवर में तीन विकेट पर 171 रन के स्कोर तक पहुंचा दिया। पांडे ने 46 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली जबकि वार्नर ने 55 गेंदों में 57 रन बनाए।

बल्लेबाजों की मुफीद पिच पर चेन्नई के ओपनरों रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसिस को ज्यादा परेशानी नहीं हुई। उनके अर्धशतकों की बदौलत टीम ने 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। गायकवाड़ ने 75 रनों की पारी में 44 गेंदों का सामना किया जबकि डुप्लेसिस ने 38 गेंदों में 56 रन बनाए। इन दोनों ने हैदराबाद के किसी भी गेंदबाज को नहीं छोड़ा और लक्ष्य को छोटा साबित कर दिया। दोनों ने पहले विकेट के लिए 129 रनों की उपयोगी साङोदारी निभाई।

ALSO READ:-Indian Premier League (IPL 2021): आरसीबी ने मारा जीत का चौका, कोहली ने खेली कप्तान की पारी

छोटी सी आस

हैदराबाद के लिए छोटी सी जीत की आस राशिद खान (3/36) ने जगाई जब उन्होंने पहले गायकवाड़ (75), मोइन अली (15) और डुप्लेसिस (56) को आउट करके अपनी टीम को राहत पहुंचाई। हालांकि इसके बाद रवींद्र जडेजा (नाबाद 07) और सुरेश रैना (नाबाद 17) ने बचा हुआ काम पूरा कर दिया।