Job Alert: इस सूबे में निकली हैं पचास हजार सरकारी नौकरियां, जल्द ही शुरू होंगी भर्तियां

Job Alert:एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि नई मंडलीय प्रणाली का उद्देश्य स्थानीय लोगों के साथ न्याय सुनिश्चित करना है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिए कि पहले चरण में 50 हजार पद तत्काल भरे जाएं। एक अन्य बयान में कहा गया है कि 13 जुलाई को विभिन्न मुद्दों पर कैबिनेट की बैठक होगी।

Job Alert: इस सूबे में निकली हैं पचास हजार सरकारी नौकरियां, जल्द ही शुरू होंगी भर्तियां

Job Alert:तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chief Minister K Chandrashekhar Rao) ने शुक्रवार को अधिकारियों को सरकारी विभागों में करीब 50,000 रिक्त पदों को भरने के लिए प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश दिया । इस मुद्दे पर अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद राव ने कहा कि सभी बाधाएं दूर कर ली गई हैं और राज्य सरकार की नई मंडल व्यवस्था को हाल ही में राष्ट्रपति (President) की मंजूरी मिल गई है।

राज्य सरकार के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि नई मंडलीय प्रणाली का उद्देश्य स्थानीय लोगों के साथ न्याय सुनिश्चित करना है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिए कि पहले चरण में सरकारी विभागों में 50 हजार पद तत्काल भरे जाएं। फिलहाल राज्य सरकार ने कहा कि इस मामले पर 13 जुलाई को विभिन्न मुद्दों पर कैबिनेट की बैठक होगी।

असल में इससे पहले तेलंगाना की केसीआर सरकार (Government of Telangana) ने 50 हजार एमबीबीएस छात्रों की भर्ती का फैसला किया था। ताकि राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर बनाया जा सके। इसके लिए तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव ने चिकित्सा विभाग के सभी अधिकारियों को हजारों मेडिकल छात्रों से आवेदन आमंत्रित करने का निर्देश दिया है।

ALSO READ: Job Alert: अगर मेडिकल फील्ड में बनाना चाह रहे हैं कॅरियर तो बिहार सरकार ने खोले रास्ते

राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने यह भी उल्लेख किया कि जो छात्र कोरोना वायरस रोगियों (corona virus patients) के इलाज के लिए आवेदन करेंगे, उन्हें निकट भविष्य में उनकी सरकारी नौकरी के लिए वेटेज मार्क्स उपलब्ध कराए जाएंगे। असल में राज्य में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं और राज्य सरकार कोरोना संक्रमण के मामलों को कम करने के लिए चिकित्सकों को प्रोत्साहित कर रही है। लिहाजा सरकार ने कहा है कि कोई इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो एमबीबीएस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे odls.telangana.gov.in/medicalrecruitment/register.aspx वेबसाइट पर जा सकते हैं ।