करीना कपूर खान और सैफ के घर आया नन्हा मेहमान, तैमूर को मिला छोटा भाई

करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही तैमूर अली खान बड़े भाई बन गए हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान काफी खुश हैं।

करीना कपूर खान और सैफ के घर आया नन्हा मेहमान, तैमूर को मिला छोटा भाई

नई दिल्ली। अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर नया मेहमान आया है। करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही तैमूर अली खान बड़े भाई बन गए हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान काफी खुश हैं। करीना कपूर खान को शनिवार रात ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज सुबह करीना ने बच्चे को जन्म दिया है। फिलहाल सोशल मीडिया में नए बच्चे के नाम को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। क्योंकि तैमूर के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था। वहीं अब सोशल मीडिया में नए मेहमान को लेकर राय दे रहे हैं।

मालूम हो कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान को काम करते हुए देखा गया था। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती थी।  करीना कपूर खान की यह दूसरी संतान है, जबकि सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं।  जानकाररी के मुताबिक सैफ को बच्चे के लिए खिलौने के साथ घर जाते हुए भी देखा गया। करीना कपूर खान का स्टाइल स्टेटमेंट उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी चर्चा में रहा। फ्लोरल गाउन से लेकर कुर्ता-पजामा, करीना को मुंबई में स्पॉट किया गया था। इसके अलावा करीना, सैफ और तैमूर भी अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं।

ॉकुछ दिनों पहले करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर नए घर के लैविश बेडरूम की कई तस्वीरें साझा की थीं। करीना और सैफ का यह नया घर पिछले घर से काफी बड़ा है। शिशु के लिए एक विशेष नर्सरी तैयार की गई है। वहीं, तैमूर और छोटे मेहमान का प्लेइंग स्पेस भी अलग-अलग बनाया गया है। करीना और सैफ की लाइब्रेरी का एक खास स्पर्श है।