Lalu In Action:जेल से निकलते ही सजेगा लालू का दरबार, विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग

Lalu In Action:राजद ने भी बिहार सरकार के सभी विधायकों और विधायकों के अपने विधायक फंड से 2 करोड़ रुपये स्वास्थ्य विभाग को देने के फैसले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Lalu In Action:जेल से निकलते ही सजेगा लालू का दरबार, विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग

Lalu In Action:जेल से बाहर निकलते ही लगभग साढ़े तीन साल बाद जेल से बाहर आए आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव (RJD President Lalu Yadav) एक्शन अब मोड में आ गए हैं। वह जल्द ही राज्य में राजद के विधायकों के साथ बैठक करेंगे और राज्य की नीतीश कुमार सरकार (Nitish Kumar government) के खिलाफ धार तेज करेंगे। बताया जा रहा है कि लालू यादव (Lalu Yadav) जल्द ही अपने विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग करने वाले हैं। इसके लिए जल्दी ही तारीख तय होगी, वहीं ये लंबे समय से बिहार की राजनीति ( Bihar politics) से गायब लालू की पार्टी के कई विधायकों के साथ यह पहली बातचीत होगी।

जानकारी के मुताबिक इन वर्चुअल मीटिंग के जरिए लालू यादव (Lalu Yadav) विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना से पीड़ित लोगों और उन्हें मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेंगे। राजद ने पहले ही अपने विधायकों को लोगों को हर संभव मदद प्रदान करने का निर्देश दिया है। वहीं राजद भी राज्य में नीतीश कुमार सरकार (Nitish Kumar government) को कोरोना संकट के लिए घेर रही है। फिलहाल तेजस्वी समेत पार्टी के कई विधायकों ने भी अपने क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यवस्था के लिए अपने विधायक कोष की सिफारिश की है, लेकिन राजद सुप्रीमो लालू (Lalu Prasad Yadav ) अब इसकी कमान संभालने जा रहे हैं।

राजद ने भी बिहार सरकार के सभी विधायकों और विधायकों के अपने विधायक फंड से 2 करोड़ रुपये स्वास्थ्य विभाग को देने के फैसले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी ने कहा है कि पिछले साल भी सभी विधायकों और पार्षदों से 50-50 लाख रुपये लिए गए थे, आज तक उन्हें इस बात की जानकारी नहीं मिली कि उन पैसों का क्या हुआ।

राजद का कहना है कि एक बार फिर सरकार 2-2 करोड़ रुपये की राशि ले रही है, लेकिन यह नहीं बता रही है कि इन पैसों को कैसे और कहां खर्च किया जाएगा। पार्टी ने कहा कि यह बेहतर होता अगर सभी विधायकों को अपने क्षेत्र या जिले में इस राशि की सिफारिश करने की अनुमति दी जाती।

ALSO READ:-Lalu came out of Jail: साढ़े तीन साल बाद जेल से बाहर निकले लालू, कोरोना में लालू परिवार में फीका रहेगा जश्न

लालू को मिली है जमानत

चारा घोटाले में लगभग साढ़े तीन साल जेल की सजा काटने के बाद लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav ) जेल से बाहर आए हैं और पिछले सप्ताह ही उन्हें जमानत मिली है। फिलहाल लालू का स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav ) राज्य में फिर से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए राजनीति में सक्रिय हो सकते हैं। वहीं लालू (Lalu Yadav) के आने के बाद तेजस्वी की भूमिका भी राजद में कम होगी।