Lalu Prasad Yadav: लालू की बेटी रखेगी रोजा, क्या ये है मुस्लिमों को साधने का स्टंट!

Lalu Prasad Yadav: लालू यादव जेल में बंद हैं और अब लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अपने पिता की रिहाई के लिए रमजान के इस महीने में पूरे महीने व्रत रखने की बात कही है।

Lalu Prasad Yadav: लालू की बेटी रखेगी रोजा, क्या ये है मुस्लिमों को साधने का स्टंट!

Lalu Prasad Yadav: चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू प्रसाद (Lalu Yadav) को जेल से रिहा कराने के लिए लालू प्रसाद यादव  (former Bihar Chief Minister Lalu Prasad Yadav) का पूरा परिवार बिहार रिहाई के लिए प्रयास कर रहा है। लेकिन कोर्ट की तरफ से लालू प्रसाद यादव को अभी तक राहत नहीं मिला है। असल में चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद की जमानत को लेकर रांची कोर्ट में बार-बार हो रही रुकावट से पूरा परिवार परेशान है। एक ओर, वकील कानूनी प्रक्रिया के माध्यम से पूरे कोर्ट में लगे रहते हैं।

वहीं अब लालू की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya)ने ट्वीट किया कि वह लालू यादव की रिहाई के लिए कल से शुरू होने वाले रमजान (Ramadan) में पूरे एक महीने का रोजा (fast) रखेंगी। वहीं माना जा रहा है कि राज्य में मुस्लिम वोट राजद से दूर जा रहा है। राज्य में एएमआईएमआई का जनाधार बढ़ रहा है। जिसका सीधा राजद के वोट बैंक पर देखा जा रहा है।

चारा घोटाले में बंद हैं लालू, तेजप्रताप भी रिहाई के लिए जुटे

फिलहाल लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए उनके बेटे तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav) और तेजस्वी भी अपने-अपने तरीके से लगे हुए हैं। राज्य में चर्चा है कि तेजप्रताप यादव ने 10 दिनों तक लगातार अपने आवास पर यज्ञ किया और अपने पिता की रिहाई के लिए मन्नत मांगी है। हालांकि इससे पहले तेजप्रताप ने लालू की रिहाई के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को राष्ट्रपति को पत्र लिखकर लालू यादव की रिहाई की मांग करने को कहा था।

अदालत में फंसा लालू पेंच

सल में लालू (Lalu Yadav) की रिहाई को लेकर अदालत में पेंच फंसा हुआ है। वहीं लालू के वकील का तर्क है कि आधी सजा काटने के बाद, नियमानुसार जमानत दी जानी चाहिए, लेकिन अदालत में कुछ पेंच फंस गए। ऐसे में बेटी रोहिणी ने अब पिता की सेहत और रिहाई के लिए एक महीने तक रोजा रखने का ऐलान किया है।

यह खबर भी पढ़े-राजद में सबकुछ ठीक नहीं? तेज प्रताप ने किया खुलासा कि कौन है लालू के बीमार होने की वजह

रांची के रिम्स में चलता लालू का दरबार

कोरोना को देखते हुए पिछले साल लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav)  को रिम्स अस्पताल (RIMS Hospital) से हटा दिया गया था और निदेशक बंगले में रखा गया था और इसके बाद सवाल उठने के बाद लालू को दिल्ली एम्स इलाज के लिए भेजा गया था।