Neha Kakkar's throwback video: जब नेहा के परफार्मेंस पर अनु मलिक ने खुद को मारा था थप्पड़

Neha Kakkar's throwback video: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में गायक-संगीतकार विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के साथ जज हैं और वह बॉलीवुड (Bollywood) में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली गायिकाओं में से एक हैं।

Neha Kakkar's throwback video: जब नेहा के परफार्मेंस पर अनु मलिक ने खुद को मारा था थप्पड़

Neha Kakkar's throwback video: ये सभी जानते हैं कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कभी इंडियन आइडल (Indian Idol) में हिस्सा लिया था और आज वह इंडियन आइडल (Indian Idol) के जज हैं। हालांकि नेहा का सफर इतना आसान हीं था। अब एक खुलासा हुआ कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के शो में जब प्रतिभागी थी तो उस वक्त के जज अनु मलिक (judge Anu Malik) उनके ऑडिशन से नाखुश थे और उन्होंने नेहा के प्रदर्शन को लेकर अपने गाल पर खुद थप्पड़ मारा था। इसके लिए यहां पर एक थ्रोबैक वीडियो देखें।

गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) , जिन्हें वर्तमान में इंडियन आइडल 12 में जय हैं, उन्होंने अपने सफर की शुरूआत की थी। उसने म्यूज़िक रियलिटी शो के दूसरे सीज़न में भाग लिया था और उसके बाद उन्हें बॉलीवुड (Bollywood) में मौका मिला था। नेहा को फिल्म कॉकटेल से अपने गीत, सेकंड हैंड जवानी की लोकप्रियता के साथ प्रमुखता से बढ़ीं।

नेहा (Neha Kakkar)  की इंडियन आइडल ऑडिशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें संगीतकार अनु मलिक ने कहा कि उन्होंने नेहा कक्कड़ के प्रदर्शन को लेकर खुद को थप्पड़ मारने जैसा महसूस हुआ और खुद को भी थप्पड़ मार दिया। क्योंकि वह नेहा प्रदर्शन को लेकर नाराज थे।  वर्तमान में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में गायक-संगीतकार विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के साथ जज हैं और वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली गायिकाओं में से एक हैं। उनके गाने काला चश्मा, दिलबर, आंखें मेरी और ओ साकी साकी जैसी कई हिट फिल्मों को दिया जाता है। वह सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय हैं, इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन फॉलोवर हैं।

नेहा को दी बधाई

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के हालिया एपिसोड में अभिनेता रेखा और नीतू कपूर सहित मेहमानों ने नेहा (Neha Kakkar)  को शादी की बधाई दी और उसके लिए उपहार लाए। उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में गायक रोहनप्रीत सिंह (Neha and Rohanpreet) के साथ रोमांस किया। नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात एक संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान हुई। उन्होंने फिल्म खत्म होने के बाद अपनी स्नैपचैट आईडी मांगी और वे बात करने लगे। कुछ समय बाद ही उनकी शादी हो गई।