पीएम मोदी की भतीजी ने निकाय चुनाव के लिए भाजपा से मांगा टिकट, पसोपेश में पड़ी पार्टी

सोनल मोदी पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद की बेटी हैं। सोनल सियासत में किस्मत आजमाना चाहती है और इसके लिए अहमदाबाद नगर निगम के बोदकदेव वार्ड से टिकट मांगा है।

पीएम मोदी की भतीजी ने निकाय चुनाव के लिए भाजपा से मांगा टिकट, पसोपेश में पड़ी पार्टी
पीएम मोदी की भतीजी ने निकाय चुनाव के लिए भाजपा से मांगा टिकट, पसोपेश में पड़ी पार्टी

अहमदाबाद। गुजरात में स्थानीय नगर निकाय चुनाव (Gujarat Local Body Election 2021) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी सोनल मोदी ने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है और भारतीय जनता पार्टी से टिकट मांगा है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी की भतीजी सोनल मोदी उन बीजेपी नेताओं के रिश्तेदारों की सूची में शामिल हैं, जो बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

सोनल मोदी पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद की बेटी हैं। सोनल सियासत में किस्मत आजमाना चाहती है और इसके लिए अहमदाबाद नगर निगम के बोदकदेव वार्ड से टिकट मांगा है। सोनल को टिकट मिलेगा या नहीं यह फिलहाल चर्चा का विषय है। क्योंकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सोमवार को कहा कि पार्टी नेताओं के रिश्तेदारों को इस चुनाव में टिकट नहीं दिया जाएगा। बता दें कि 40 वर्षीय गृहिणी सोनल मोदी अहमदाबाद के जोधपुर इलाके में रहती हैं।

दूसरी ओर, पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा कि उनकी बेटी को टिकट तभी मिलना चाहिए जब वह निर्धारित मानकों को पूरा करे। टिकट केवल इसलिए नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि वह पीएम मोदी के भाई की बेटी है। दूसरी ओर, एक अन्य साक्षात्कार में, प्रह्लाद मोदी ने यह भी कहा कि उनकी बेटी लोकतंत्र में रहती है और अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है। प्रह्लाद मोदी ने कहा कि यह देखना होगा कि भाजपा का संसदीय बोर्ड नरेंद्र भाई का कितना सम्मान करता है।

आपको बता दें कि स्थानीय निकाय चुनाव 21 और 28 फरवरी को दो चरणों में होने जा रहे हैं। छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को और नगरपालिकाओं, जिला पंचायतों और तालुका पंचायतों के चुनाव 28 फरवरी को होंगे। पहले चरण के नतीजे 23 फरवरी को घोषित किए जाएंगे और दूसरे चरण के नतीजे घोषित किए जाएंगे।