Payal Rohatgi Arrested:जानें क्यों बीजेपी समर्थक एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार

Payal Rohatgi Arrested:असल में 21 सितंबर 2019 को पायल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और एक पोस्ट की थी और इसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी।

Payal Rohatgi Arrested:जानें क्यों बीजेपी समर्थक एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार

Payal Rohatgi Arrested:सोशल मीडिया में भारतीय जनता पार्टी समर्थक माने जाने वाली फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पायल पर सोशल मीडिया पर सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने का आरोप है। हालांकि बाद में पायल ने पोस्ट डिलीट कर दिया था। वहीं पायल सोसाइटी के लोगों से बार-बार झगड़ा करने, चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है।

जानकारी के मुताबिक पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि 20 जून को हुई सोसायटी की एजीएम में पायल रोहतगी सदस्य नहीं होने के बावजूद आईं, जब उन्हें बोलने से मना कर दिया गया तो उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया। इसके साथ-साथ वह सोसाइटी के बच्चों के खेलने को लेकर कई बार झगड़ा भी कर चुकी है। जिसको लेकर पहले भी शिकायत की की थी। लेकिन इस बार गाली गलौच करने और धमकी देने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है पायल

वहीं जानकारी सामने आ रही है। जिसके मुताबिक पायल को एक बार गिरफ्तार किया जा चुका है। पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था और इसके बाद पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई। पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

राजस्थान में क्यों गिरफ्तार हुई थी पायल 

असल में 21 सितंबर 2019 को पायल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और एक पोस्ट की थी और इसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इसके बाद राजस्थान के एक युवा कांग्रेस नेता चारमेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

ALSO READ:-#BoycottKareenaKhan' ट्रेंड ने बढ़ाई करीना की मुश्किलें, कहीं महाभारत और तांडव जैसा न हो जाए हाल


सफल नहीं रहा फिल्म कैरियर

पायल रोहतगी का फिल्मी कैरियर ज्यादा सफल नहीं रहा। वहीं वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया में चर्चा में रहती हैं। वह भाजपा समर्थक हैं और भाजपा को लेकर पोस्ट करती रहती हैं। वहीं पायर ये क्या हो राहा है, रिफ्यूजी, तुमसे मिकल, रक्क, तौबा तौबा, कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।