Pregnant Nusrat Jahan:प्रेग्नेंट टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में कराया बोल्ड फोटोशूट, वीडियो वायरल

Pregnant Nusrat Jahan:फिलहाल नुसरत सभी तरह के विवादों के बीच इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। नुसरत जहां का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Pregnant Nusrat Jahan:प्रेग्नेंट टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में कराया बोल्ड फोटोशूट, वीडियो वायरल
Pregnant Nusrat Jahan:प्रेग्नेंट टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में कराया बोल्ड फोटोशूट, वीडियो वायरल

Pregnant Nusrat Jahan:बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री (Bengali film industry actress) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की विवादित सांसद नुसरत जहां पिछले कई दिनों से चर्चा में है। हालांकि अभी तक नुसरत ने ये खुलासा नहीं किया है कि कोख में पल रहे बच्चे का क्या नाम है। लेकिन वह अपनी जिंदगी खुलेतौर पर जी रही हैं। नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबर पर उनके पति निखिल जैन ने कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है, जिसके बाद खुले में कई बातें सामने आईं। वहीं लोग जानना चाहते थे कि नुसरत जहां के बच्चे का पिता कौन है, वहीं टीएमसी सांसद ने अपनी शादी को अवैध बताते हुए नया विवाद खड़ा कर दिया।

 फिलहाल नुसरत सभी तरह के विवादों के बीच इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। नुसरत जहां का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रेग्नेंट नुसरत स्विमिंग पूल में फोटोशूट करते हुए नजर आ रही हैं। नुसरत ने इस दौरान डिजाइनर गाउन पहन रखा है और उनकी आंखों पर स्मोकी आई मेकअप भी किया है। नुसरत ने इस वीडियो शूट के साथ कैप्शन दिया है-' नो रिस्क नो स्टोरी ।

नुसरत जहां ने हाल ही में कहा था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं है। वहीं इसके बाद निखिल जैन ने कहा कि हम पति-पत्नी की तरह रहते थे लेकिन नुसरत शादी को रजिस्टर्ड कराने से इनकार करते रहे। साथ ही निखिल से शादी से इनकार करने की खबर के बाद भी नुसरत जहां को सिंदूर लगाने की खबर मांग में सिंदूर लगाते देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उस पर काफी गुस्सा निकाला और कहा कि जब उसकी शादी नहीं हो रही है तो फिर तुम सिंदूर लगाकर ड्रामा क्यों कर रहे हो।

ALSO READ:-Controversy in Nusrat's Life: निखिल के साथ मंदिर में पूजा करने वाली नुसरत को उलेमाओं की नसीहत

लोकसभा की सदस्यता रद्द करने की मांग

वहीं सांसद (Trinamool Congress MP) नुसरत के शादी के खुलासे के बाद यूपी के बदायूं से सांसद संघमित्रा मौर्य ने उनकी लोकसभा की सदस्यता रद्द करने की मांग की है। क्योंकि नुसरत जहां ने लोकसभा में दिए गए एफिडेविट में अपने पति का नाम निखिल जैन लिखा है। जबकि अब वह निखिल जैन को पति के तौर पर नकार रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)