Rajasthan Police Recruitment 2021: राजस्थान पुलिस अकादमी जयपुर इंटर्नशिप के लिए करें आवेदन, जानें कितना मिलेगा स्टाइपेंड

Rajasthan Police Recruitment 2021: राजस्थान पुलिस अकादमी, जयपुर ने इंटर्नशिप के लिए इच्छुक स्नातक और स्नातकोत्तर उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Rajasthan Police Recruitment 2021: राजस्थान पुलिस अकादमी जयपुर इंटर्नशिप के लिए करें आवेदन, जानें कितना मिलेगा स्टाइपेंड

Rajasthan Police Recruitment 2021: राजस्थान पुलिस अकादमी, जयपुर ने इंटर्नशिप के लिए इच्छुक स्नातक और स्नातकोत्तर उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इंटर्नशिप के लिए चुने गए उम्मीदवारों में स्नातक पास धारकों को हर महीने 10,000 और स्नातकोत्तर धारकों को 15000 रुपये प्रतिमाह स्टाइपेंड दिया जाएगा। तो सोच क्या रहे हैं तुरंत इसके लिए आवेदन करेंगे।

राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के द्वारा जारी नवीनतम नोटिस के अनुसार, चयनित उम्मीदवारों को राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police)  अकादमी, जयपुर (सीडीपीएसएम) में सेवा दी जाएगी। रिक्तियों की कुल संख्या -06 है। राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police)  में इंटर्नशिप के लिए उम्मीदवारों को तीन महीने तक रखा जाएगा।

राजस्थान में पुलिस अकादमी में एक प्रशिक्षु के रूप में, उम्मीदवार अनुसंधान कार्य में लगे रहेंगे जिसमें उन्हें प्राथमिक / माध्यमिक स्रोतों से डेटा / जानकारी एकत्र करनी होगी और उनका विश्लेषण करके एक रिपोर्ट तैयार करनी होगी। उम्मीदवार को बाल संरक्षण कार्य में अच्छा अभ्यास होना चाहिए। कार्य की अवधि महज तीन माह के लिए है।

ALSO READ:-खुशखबरी: HSSC भर्ती 2021 के तहत हरियाणा में 2385 पदों के लिए आवेदन शुरू, जानें करे करें आवेदन

फिलहाल इसके लिए आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की वेबसाइट www.police.rajasthan.gov.in पर इंटर्नशिप भर्ती अधिसूचना या यहां दिए गए सीधे लिंक पर जांच करने की सलाह दी जाती है।