लखनऊ में विधानसभा गेट के सामने एसआई ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत हो गई

अब तक प्राप्त प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, आत्महत्या करने वाले सब इंस्पेक्टर डिप्रेशन के शिकार थे और माना जा रहा है कि इसके चलते उन्होंने ड्यूटी पर रहते हुए इतना भयावह कदम उठाया।

लखनऊ में विधानसभा गेट के सामने एसआई ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत हो गई

लखनऊ। लखनऊ में विधानसभा के गेट के सामने एक सब-इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एसआई ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गेट नंबर 7 के सामने खुद को गोली मारी और उसकी मौके पर मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि एसआई काफी दिनों से डिप्रेशन में थे।

राजधानी लखनऊ में एक सब-इंस्पेक्टर ने विधानसभा गेट के सामने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एसआई ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गेट नंबर 7 के सामने खुद को गोली मार ली। जिसके कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर का नाम निर्मल चौबे बताया जा रहा है और वह 87-88 बैच के सब-इंस्पेक्टर थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एसआई चौबे बंथरा थाने में तैनात थे और राज्य में चल रहे विधानसभा सत्र के दौरान उनकी ड्यूटी लगी थी। इसलिए वह वहां गेट पर तैनात थे।

अब तक प्राप्त प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, आत्महत्या करने वाले सब इंस्पेक्टर डिप्रेशन के शिकार थे और माना जा रहा है कि इसके चलते उन्होंने ड्यूटी पर रहते हुए इतना भयावह कदम उठाया। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर एसआई चौबे ने खुद को गोली क्यों मारी। वहीं विधानसभा में गोली चलने के बाद हड़कंप मच गया। विधानसभा की सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी सकते में आ गए। और लोग मौके पर पहुंचे।

इसके बाद  चौबे को अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर उनकी सर्विस रिवॉल्वर भी पड़ी थी। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।