सीएम को काटा मच्छर ने और अफसर हुए सस्पेंड

इसको लेकर सीएम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने रीवा आयुक्त को कड़ी फटकार लगाई और बाबूलाल गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

सीएम को काटा मच्छर ने और अफसर हुए सस्पेंड
सीएम को काटा मच्छर ने और अफसर हुए सस्पेंड

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी में सड़क दुर्घटना कई लोगों मौत हो गई है और कई घरों में अभी भी चूल्हा नहीं जल रहा है। वहीं राज्य के सीएम शिवराज सिंह के दौरे के कई अफसर सस्पेंड हुए हैं। इस घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह सीधे सीधी पहुंचे और प्रशासनिक अधिकारियों क्लास ली। इस दौरान दौरे के दौराना सीएम कुछ अफसरों को निलंबित कर दिया क्योंकि रात में सर्किट हाउस में सीएम को मच्छरों ने काट लिया था। जिसके बाद उन्होंने अफसरों की जमकर क्लास ली।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी घटना के बारे में जानकारी लेने आए थे और इस कारण उन्हें सीधी के सर्किट हाउस में रुकना पड़ा। मुख्यमंत्री के प्रवास से संबंधित सभी जानकारी पहले से ही सर्किट हाउस के प्रभारी बाबूलाल गुप्ता को दी गई थी। लेकिन जब मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम के लिए वहाँ पहुँचे, तो आसपास सफाई नहीं कराई गई थी और पानी की टंकी बह निकली थी।

इतना ही नहीं, जो कमरा मुख्यमंत्री के आराम के लिए तैयार किया गया था, उसमें मच्छर थे। जिसके कारण सीएम रात में सो नहीं सके। इसके बाद सीएम ने गुप्ता को सस्पेंड कर दिया। अफसरों  का कहना है कि सर्किट हाउस के प्रभारी द्वारा कर्तव्यों का सही ढंग से पालन नहीं किया गया और जो सुविधाएं विशिष्ट अतिथि को मिलनी चाहिए थी, वह उसके अनुसार नहीं थी। इसको लेकर सीएम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने रीवा आयुक्त को कड़ी फटकार लगाई और बाबूलाल गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।