शिवराज बोले गांधी की नहीं जिन्ना की राह पर रहे हैं चल राहुल, मंदबुद्धि 'पप्पू' पर लगाया था बैन

चौहान ने कहा कि कांग्रेस आजादी के बाद से पूर्वोत्तर राज्यों में विकास कार्यों को अंजाम देने में विफल रही है। जिसके कारण इस क्षेत्र का विकास नहीं हो सका।

शिवराज बोले गांधी की नहीं जिन्ना की राह पर रहे हैं चल राहुल, मंदबुद्धि 'पप्पू' पर लगाया था बैन

गुवाहाटी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को कठघरे में खड़ा कहते हुए कहा कि राहुल गांधी महात्मा गांधी के राह पर नहीं बल्कि जिन्ना की राह पर चल रहे हैं। आज असम में डिब्रूगढ़ जिले के नहरकटिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। आरोप है कि राहुल गांधी महात्मा गांधी की जगह जिन्ना के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और देश में जिन्ना का रास्ता देश को तबाह कर देगा।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस आजादी के बाद से पूर्वोत्तर राज्यों में विकास कार्यों को अंजाम देने में विफल रही है। जिसके कारण इस क्षेत्र का विकास नहीं हो सका। बीजेपी ने पिछले सात साल में पूर्वोत्तर के राज्यों को वरियता में रखा है और इसलिए यहां का विकास हो रहा है। राज्य में पिछले सत्तर सालों में जो नहीं हुआ वह महज सात साल में हो गया है। वहीं राज्य में AIUDF, पश्चिम बंगाल में ISF और केरल में IUML के साथ कांग्रेस के गठबंधन का उल्लेख करते हुए, शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने आरोप लगाया, "कांग्रेस महात्मा गांधी के नक्शेकदम पर नहीं चल रही है।" कांग्रेस और राहुल गांधी जिन्ना के पदचिन्हों पर चल रहे हैं और राहुल गांधी के ये कदम असम और भारत को नष्ट कर देगी। 

तरुण गोगोई का किया है कांग्रेस ने अपमान

चौहान  (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि कांग्रेस ने असम में बदरुद्दीन अजमल जैसे नेताओं से हाथ मिला कर राज्य के पूर्व सीएम तरूण गोगोई का अपमान किया है। क्योंकि गोगोई ने कभी अजमल के साथ हाथ नहीं मिलाया। क्योंकि वह घुसपैठियों और वामपंथियों से जुड़े हैं, जिन्होंने असम को नष्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ये लोग मुस्लिम राष्ट्र बनाने की बात करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें- मामा की सरकार में मंदबुद्धि 'पप्पू' पर लगा प्रतिबंध


पूर्वोत्तर में कांग्रेस बनेगी इतिहास

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में कांग्रेस इतिहास बन जाएगी। इस चुनावी रैली में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल भी मौजूद थे। आपको बता दें कि नहरकटिया में विधानसभा चुनाव का पहला चरण 27 मार्च को होगा। चौहान यहां बीजेपी उम्मीदवार तरंगा गोगोई के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे।