जिस होटल में थी महिमा चौधरी की पार्टी वहां फैला कोरोना, याद आई कनिका कपूर

अभिनेत्री महिमा चौधरी रविवार को रेडिसन होटल में आयोजित पार्टी में आई थीं। शहर के गणमान्य लोगों ने पार्टी में भाग लिया। ऐसे में 18 मार्च की घटना एक बार फिर ताजा हो गई।

जिस होटल में थी महिमा चौधरी की पार्टी वहां फैला कोरोना, याद आई कनिका कपूर

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में राज्य सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। मंगलवार को होटल रेडिसन के नौ कर्मचारी एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही होटल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है वहीं 25 अन्य लोगों ने सकारात्मक रिपोर्ट की है। जबकि होटल में रविवार को फिल्म स्टार महिला चौधरी की पार्टी थी, जिसमें वह शामिल हुई थी।

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी रविवार को रेडिसन होटल में आयोजित पार्टी में आई थीं। शहर के गणमान्य लोगों ने पार्टी में भाग लिया। ऐसे में 18 मार्च की घटना एक बार फिर ताजा हो गई। तब पार्श्व गायक कनिका कपूर ने शहर के दो होटलों में आयोजित वीवीआईपी पार्टी में हिस्सा लिया। अगले दिन उनकी कोरोना रिपोर्ट के सकारात्मक आने के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि, जब पार्टी में शामिल होने वालों की जांच रिपोर्ट नकारात्मक आई, तो सभी ने राहत की सांस ली।

बता दें कि राजधानी में रैंडम सर्वे के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैंट रोड पर रेडिसन होटल के 30 लोगों के सैंपल लिए। इन रसोइयों में से नौ ने एंटीजन स्क्रीनिंग में सकारात्मक की सूचना दी। लिहाजा संभावित खतरे को देखते हुए सभी कर्मचारियों को क्वारंटिन कर दिया गया है और होटल को 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने RTPCR के लिए सकारात्मक कर्मचारियों के नमूने भेजे हैं। वहीं संक्रमित कर्मचारियों के संपर्क में आने वाले 60 लोगों के नमूने लिए गए हैं। इनमें से 24 बाहर से आए थे। फिलहाल होटल के कर्मचारी और गेस्ट को क्वारंटिन किया गया है और अन्य कर्मचारियों की जांच की जा रही है।