UP Panchayat Election: यूपी के अमेठी में बज रहा है'नया पाकिस्तान और इमरान खान का गाना, इमरान पर हुई FIR

UP Panchayat Election:अमेठी (Amethi) के जिला मजिस्ट्रेट अमेठी अर्पित कपूर ने बताया कि मामला रामगंज के मंगरा गाँव का है। इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है।

UP Panchayat Election: यूपी के अमेठी में बज रहा है'नया पाकिस्तान और इमरान खान का गाना, इमरान पर हुई FIR

UP Panchayat Election:उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव के बाद अमेठी (Amethi) के रामगंज में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र (parliamentary constituency of Union Minister Smriti Irani) में एक नव निर्वाचित मुस्लिम ग्राम प्रधान ने न केवल विजय जुलूस निकाला, बल्कि एक आपत्तिजनक गीत बजाकर सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान (elected village head Imran Khan) के खिलाफ मामला दर्ज कर इसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि नए प्रधान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। 

असल में यूपी में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) हो चुके हैं और इनके परिणाम भी आ गए हैं। वहीं अमेठी (Amethi) जिले के ठाणे के रामगंज के ग्राम मंगरा में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान ने चुनाव जीतने के बाद अपनी खुशी का इजहार करते हुए कोरोना संकटकाल में लॉकडाउन होने के बावजूद दर्जनों बाइक और चार पहिया वाहनों के काफिले के साथ विजय जुलूस निकाली।

इतना ही नहीं, माननीय सर्वोच्च न्यायालय और चुनाव आयोग द्वारा प्रतिबंध के बावजूद, इस जुलूस का एक वीडियो सोशल मीडिया में चल रहा है। जिसमें प्रधान ने पाकिस्तान के पीएम की पार्टी पीटीआई का एक गाना "नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया" बजा रहा है। जबकि राज्य में सभी तरह के जुलुसों पर प्रतिबंध हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही ग्रामीण इलाके में लोग काफी आक्रोशित हो गए और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और संबंधित मामले की गंभीरता को देखते हुए, नव निर्वाचित प्रधान इमरान खान के खिलाफ जाकिर अहमद, मसूद, मकसूद, इश्तियाक और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ 153b, 188,269,270,171H और महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

ALSO READ:-Independent Kingmaker in Amethi:अमेठी में साइकिल से पिछड़ा 'कमल', किंगमेकर बने निर्दलीय उम्मीदवार

अमेठी (Amethi) के जिला मजिस्ट्रेट अमेठी अर्पित कपूर ने बताया कि स्टेशन रामगंज के मंगरा गाँव में स्थित है, जो नव निर्वाचित प्रधान इमरान है। उन्होंने बाइक रैली निकाली और एक आपत्तिजनक गाना बाइक के मैदान में बजाया। यह वीडियो वायरल होने के बाद प्रधान और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।